Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर की खागा (Khaga) तहसील मुख्यालय में माध्यमिक प्रधानाचार्य परिषद वित्तविहीन गुट की एक गेस्ट हाउस में बैठक हुई. जिसमे जिलाध्यक्ष मणिशंकर मौर्या (Manishankar Maurya) ने कहा, कोरोना के चलते बंद हुए विद्यालयों से शैक्षणिक व्यवस्था तार-तार हो गई है. ऑनलाइन (Online) पढ़ाई उचित विकल्प नहीं बन सका है. बच्चों ने ऑनलाइन पढ़ाई से कुछ भी नहीं सीखा है. साथ ही कहा कि, सात (7) फरवरी से विद्यालय खोल रहे हैं.

संगठन की मांग है कि जिन छात्र-छात्राओं ने वैक्सीनेशन (Vaccination) करा लिया है उनको विद्यालय बुलाने की छूट दी जाए. वहीं, बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए वाहनों के अधिग्रहण को लेकर जिलाध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव (Mukesh Shrivastava) ने कहा कि, प्रशासन अपनी जिम्मेदारी में वाहनों को चुनाव में लगाए. जिन गाड़ियों का बीमा, परमिट और फिटनेस पूरा है उनका ही अधिग्रहण किया जाए.

यदि विद्यालयों के वाहनों में इनकी कमी है तो फिर प्रबंधतंत्र पर फिट वाहन का दबाव न बनाया जाए. बैठक की अध्यक्षता कर रहे राजकपूर सिंह (Rajkapoor Singh) ने वैक्सीनेटेड छात्रों को स्कूल बुलाने के प्रस्ताव का समर्थन किया. प्रदेश महासचिव राम औतार सिंह (Ram Aautar Singh) ने संगठन मजबूती पर विस्तार से पूरी बात बतायी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.