Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अब एएल विजय (L.L. Vijay) की इमोशनल हॉरर थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी. एएल विजय ने कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी का निर्देशन किया था. फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने वाली है. जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ राम सेतु और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सर्कस की शूटिंग पूरी की है.

फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो जैकलीन इस जॉनर की फिल्म में पहली बार काम करेंगी और इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार है. यह कैरेक्टर कुछ ऐसा है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. यह 2 महीने का स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जाएगी. बता दें कि, जैकलीन हॉरर कॉमेडी (Horror Comedy) फिल्म भूत पुलिस कर चुकी हैं.

फिलहाल जैकलीन अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडेय का प्रमोशन शुरू करने वाली हैं. बच्चन पांडेय होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म में जैकलीन के साथ कृति सेनन (Kriti Senan) फीमेल लीड रोल में हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.