Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : बिजली की बढ़ती दिक्कतों और हादसों के चलते इस बार चुनावी जनसभाओं के दौरान बिजली विभाग से भी परमीशन लेनी पड़ेगी. यह निर्णय सभा स्थल के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन (Line) से होने वाले हादसों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. अब विभाग की अनुमति मिलने के बाद ही जनसभा की जा सकेगी।

पार्टियों व प्रत्याशियों के आवेदन पर जनसभा स्थल का विभागीय टीमें निरीक्षण करके होने वाली सभा की दूरी व आसपास के इलाके का निरीक्षण करेंगी, यदि कोई हाईटेंशन लाइन वहां से नहीं गुजरी तो तब ही जनसभा करने की इजाजत दी जाएगी. और अगर वहाँ से कोई हाईटेंशन लाइन गुजरती है तो स्थान को बदले जाने के अपील की जाएगी.

इसके लिए उच्चाधिकारियों ने बिजली विभाग के अफसरों को सख्त निर्देश दिए हैं कि जनसभा स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जाए. सभी उपखंड अधिकारियों को जनसभा की जानकारी होने के बाद सभा स्थल का बारीकी से निरीक्षण किए जाने के लिए भी आदेश दिया गया है.

एक्सईएन (XEN) प्रथम रामसनेही यादव (Ramsanehi Yadav) ने बताया कि जनसभा को लेकर विभाग को भी सूचित करना होगा, जिससे स्थलीय निरीक्षण करवाए जाने के बाद ही जनसभा की परमीशन दी जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.