Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : टीवी के सबसे पॉपलुर शोज (Popular Shows) में से एक ‘भाबीजी घर पर हैं’ का हर कोई फैन है. शो में तिवारी जी (Tiwari Ji) और विभूती नारायण (Vibhuti Narayan) के बीच एक दूसरे की पत्नियों के लिए प्यार लोगों को खूब गुदगुदाता है. बता दें कि, बीते दिनों शो को बीच में ही सौम्या टंडन (Soumya Tandan) ने अलविदा कह दिया जो इसमें अनीता भाभी (Anita Bhabhi) का किरदार निभा रहीं थी. जिसके बाद इस किरदार को निभाने के लिए शो में आईं नेहा पेंडसे (Neha Pendse) भी अब जाने वाली हैं. शो के मेकर्स ने एक बार फिर इस किरदार के लिए ऑडिशन (Audition) लेना शुरू कर दिया है. इस बीच ‘पिया अलबेला’ की शीन दास (Sheen Das) ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता की भूमिका के लिए प्रमुख दावेदारों में से एक हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता भाभी के रोल के लिए शीन दास का नाम फाइनल कर लिया गया है. जैसे ही ये खबर आई शीन दास अचानक ही चर्चा में आ गईं, लोग इंटरनेट पर सर्च करने लगे कि आखिर शीन दास हैं कौन?

कौन हैं शीन दास

शीन दास अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. सीरियल ‘आशिकी’ ने उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, ये काफी पॉपुलर भी हुआ था. इस शो में शीन ने आरजू नाम का किरदार निभाया था. इसके बाद वो सिलसिला प्यार का सीरियल में भी दिखीं, लेकिन उन्हें पहचान मिली सीरियल ‘पिया अलबेला’ शो से जिसमें उन्होंने पहली बार लीड रोल प्ले किया था.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.