Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले थाना सुल्तानपुर घोष पुलिस (Sultanpur Ghosh Police) ने अवैध शराब और हथियार बनाने वाले गिरोह के तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब के अलावा तीन अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद किए हैं. सूचना के अनुसार बरामद की गयी अवैध शराब को विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी के लिए उपयोग करने की बात सामने आयी है. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया है.

बीती रात को थाना की पुलिस क्षेत्र के चौकी चौराहा में संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी. थाना प्रभारी निरीक्षक जयचंद्र भारती (Jay Chandra Bharti) ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना की पुलिस ने खंडहर भवन पुरानी बाघ मंडी अल्लीपुर बाजार से साबिर (Sabir) पुत्र शफीक (Shafik) निवासी नई बस्ती आबूनगर थाना कोतवाली फ़तेहपुर, प्रयागराज के थाना धूमनगंज निवासी बबलू (Bablu) पुत्र कल्लू (Kallu) व शेर मोहम्मद (Sher Mohammad) पुत्र बब्बू अली (Babbu Ali) निवासी इजुरा बुजुर्ग थाना सुल्तानपुर घोष को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने ढाई सौ लीटर मिलावटी अवैध शराब, दो 312 एक 315 बोर अवैध तमंचामय कारतूस बरामद किए हैं.

थाना प्रभारी निरीक्षक जयचंद्र भारती ने बताया कि पकड़ी गई अवैध शराब की विधानसभा चुनाव के दौरान खपाने की तैयारी चल रही थी. पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. हत्थे चढ़े सभी आरोपियों पर जिले के सुल्तानपुर घोष और खागा कोतवाली में विभिन्न धाराओं में आठ मुकदमे दर्ज है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.