Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में गाजीपुर (Gajipur) थाना क्षेत्र के राजेंद्र प्रसाद वर्मा (Rajendra Prasad Verma) पुत्र राम सजीवन (Ram Sajivan) ग्राम फतेहनगर करसूमा थाना गाजीपुर का मूल निवासी है उन्होंने गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह चौकी में एक शिकायती प्रार्थना पत्र से अवगत कराया है कि मेरा लड़का धनंजय (Dhananjay) सुबह करीब 8:00 बजे ग्राम मलाका में विनोद शर्मा (Vinod Sharma) की दुकान में लड्डू लेने गया था, जो कि 2000 रुपए लेकर आया था. जिसमें 150 रुपए लड्डू खरीदा था और 1850 लेकर घर वापस आ रहा था.

तभी मलाका गांव के ही देवराज पटेल (Devraj Patel) अपनी मोपेड मोटरसाइकिल से रास्ते में मिला उनके साथ एक व्यक्ति और था जो मेहतर जाति का था. जिसका नाम मुझे नहीं मालूम हैं मेरे लड़के को तेज भवन ट्यूबेल के रास्ते ले गए और सुनसान जगह में उसके पास पड़े 1850 रुपए छीन लिए और एक मोबाइल छीन लिया इसके बाद उसको लात, घूंसों से मारा पीटा और मोटरसाइकिल उस पर चढ़ाते हुए जान से मारने का प्रयास किया.

उसके चिल्लाने से तेज भवन के घर के सदस्यों ने दौड़ कर उसकी जान बचाई वही पीड़ित ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए मुकदमा पंजीकृत करने की गुहार लगाई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.