Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के ललौली (Lalaoli) कस्बा में अपनी ससुराल आये पति ने पत्नी की बेरहमी के साथ चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया वहीं मृतका के परिजनों ने पति के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है. पुलिस आरोपी की तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर छापे मार रही है.

जानकारी के अनुसार ललौली कस्बा निवासी राकेश वाल्मीकी (Rakesh Valmiki) ने अपनी 24 वर्षीय पुत्री पूजा (Pooja) की शादी चार वर्ष पूर्व बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के रारी बुजुर्ग गांव निवासी सुरेश वाल्मीकि (Suresh Valmiki) के पुत्र रंजीत कुमार (Ranjeet Kumar) के साथ की थी. साथ ही अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था बताते है कि शादी के बाद से ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर पूजा को प्रताड़ित करते थे कुछ दिन पूर्व पूजा अपने मायके ललौली आ गई.

देर शाम रंजीत अपनी ससुराल पहुंचा उस वक्त घर में रेनू (Renu) 8 वर्ष, शिवानी (Shivani) 5 वर्ष व गुडिया (Gudiya) 15 वर्ष मौजूद थी. जबकि परिवार के अन्य सदस्य एक शादी समारोह में बैंड बजाने के लिये गये थे इसी बीच सरफिरे पति ने पत्नी पूजा को अकेले पाकर उस पर चाकुओं से ताबड़ तोड़ वार करने लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी.

घटना के बाद पति मौके से फरार हो गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरकारी एम्बुलेंस ने घायल महिला को तत्काल उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहाॅ इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही जिला चिकित्सालय के मच्र्युरी हाउस में आये मृतका के पिता राकेश वाल्मीकि ने बताया कि शादी के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले उसकी पुत्री को प्रताड़ित करते थे.

यही नही मृतका के पिता ने यह भी बताया कि उसके दामाद के अपनी भाभी से नाजायज संबंध थे जिसको उसकी पुत्री ने एक बार रंगे हाथों पकड़ लिया था इसी बात को लेकर दामाद ने उसकी पुत्री को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतका के पिता ने थाने में पति के खिलाफ पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.