Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) थाना क्षेत्र के ग्राम हिसाउद्दीनपुर मजरे रसूलपुर में देर रात गांव के बाहर संदिग्ध अवस्था में 32 वर्षीय युवक की मौत हो गयी वही मृतक के परिजनों ने पाॅच लोगों के विरूद्ध हत्या करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार स्व0 रजपाल का पुत्र लवकुश (Luvkush) गांव के ही राजाराम (Rajaram) का पुत्र हेमचन्द्र (Hemachandra) की बारात में हथगांव थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव गया था बताते है कि रात लगभग 2 बजे दूल्हा का भाई सुधीर उसे गांव के किनारे छोड़कर लवकुश के परिजनों को बताया कि, नशे की हालत में लवकुश गांव के बाहर पड़ा है. कुछ हो जाता है तो उसकी जिम्मेदारी नही है. इतना कहने के बाद वह चला गया वहीं परिजन मौके पर पहुंचे और देखा कि लवकुश मृत अवस्था में पड़ा है. और उसके शरीर में चोटों के निशान है.

उधर सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया. पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के बड़े भाई मूलचन्द्र (Moolchandra) ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि, उसका छोटा भाई गांव के ही हेमचंद्र की बारात में हथगांव थाने के सेमरहा गांव गया था. रात दो बजे गांव का ही सुधीर उसके भाई को गांव के किनारे छोड़कर यह बताने आया कि लवकुश नशे की हालत में गांव के बाहर पड़ा है अगर कुछ हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी उसकी नहीं होगी.

मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई की शराब पीने से मौत नही हुयी है, बल्कि उसकी हत्या की गई है जिसमें सुधीर व गांव के चार लोगों पर आरोप लगाया है. जिसमें सगे भाई नरेन्द्र अरविन्द पुत्रगण जगदीश, रामबाबू पुत्र श्रीपाल रमेश पुत्र रामबली पर आरोप लगाया है. उधर पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम (Post martem) के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि उसकी हत्या की गयी है या यह आकस्मिक मौत है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.