Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले में शौंच के लिए पति के साथ जंगल गई महिला पर रविवार को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि पति बाल-बाल बच गया. इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने महिला को कानपुर (Kanpur) रेफर कर दिया.

कौशाम्बी के थाना सैनी के अम्बाई गांव निवासी प्रिया देवी (Priya Devi) (30) की शादी 2010 में खागा कोतवाली क्षेत्र के गढोलेपुर गांव निवासी दिलीप सिंह यादव (Dileep Singh Yadav) के साथ हुई है. रविवार की रात करीब 10 बजे अपने पति दिलीप सिंह के साथ प्रिया देवी गांव के पश्चिम जंगल की तरफ शौंच के लिए गई थी. इस दौरान अचानक चार-पांच हमलावर आये और महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

हादसे में महिला के गले और पेट मे गोली लगी. देर रात गोली की आवाज़ सुनकर ग्रामीण जंगल की ओर दौड़कर पहुंचे तो देखा कि प्रिया खून से लतपत पड़ी हुई है, वहीं पति भी मौजूद था. धीरे-धीरे घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायल महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वहीं हादसे की जानकारी पर आलाधिकारियों ने घटनास्थल पहुंच कर मुआयना करते हुए स्थानीय पुलिस को जल्द घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

तहरीर आने के बाद होगी कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने बताया कि शौच के लिए जंगल गई महिला को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है. हादसे में घायल महिला को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में कानपुर के लिए रेफर किया गया है. मामले की तहरीर आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

महिला पर पहले भी हुआ है जानलेवा हमला

हादसे की खबर मिलते ही मायके पक्ष से पहुंचे घायल महिला के भाई बृजराज यादव (Brijraj Yadav) ने बताया कि बहन प्रिया के नाम जीवन बीमा की पॉलिसी है. इसी को लेकर बहन पर जानलेवा हमला हुआ है. बताया कि डेढ़ साल के भीतर उस पर दो बार जानलेवा हमले हो चुके है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.