Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जनपद में तीन अगल-अगल थाना क्षेत्रों में तीन हत्याओं से दहशत फैल गई है. पहली वारदात ललौली (Lalaoli) के कस्बा स्थित सदर बाजार की है, जहां मायके में रह रही पत्नी की पति ने चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी.

दूसरा मामला मलवां थाने का है, यहां चितौरा गांव में एक किसान की ईंट-पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. ऐसे चुनावी माहौल में 24 घंटे में तीन हत्याओं को लेकर जिले की पुलिस पर सवालिया निशान उठ रहे हैं. ताजा मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के अतरहा गांव का है. यहां एक 40 वर्षीय युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) था. इस घटना को लेकर इलाकाई लोगों में रोष है.

पुलिस ने बरामद किया हत्यायुक्त शव

ग्रामीणों की सूचना पर थरियांव थाना पुलिस ने क्षेत्र के अतरहा गांव स्थित नहर पुलिया के समीप से आज सुबह एक शव बरामद किया है. वहीं शव से कुछ ही दूरी पर एक बाइक भी पड़ी मिली. मृतक की शिनाख्त शहर के शांतिनगर (Shantinagar) मोहल्ला निवासी शिवसरन यादव (Shivsaran Yadav) (40) पुत्र बृजलाल यादव (Brijlal Yadav) के तौर पर की गयी है.

मृतक शहर में परिवार के साथ रहता था. मृतक जमीन के खरीद फरोख्त का कारोबारी था. उसका पैतृक निवास असोथर थाना क्षेत्र का कौडर गांव बताया जा रहा है. मृतक को सामने से गोली मारी गई है. उसके सीने में गोली लगने का निशान है जिससे परिजनों ने युवक की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किये है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या का मामला दर्ज

थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंसी (Amar Singh Raghuvansi) ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिला है. इस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम की मदद से पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है. परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

तीन हत्याओं से दहला फतेहपुर

गौरतलब है कि एक दिन में तीन हत्याओं ने जिले की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिये. योगी सरकार भले ही यूपी में अपराध पर लगाम लगाने की बात कह रही हो, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.