Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में बहुआ के एक गांव में पार्टी का प्रचार के दौरान छेड़छाड़ व मारपीट के मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने अब दूसरे पक्ष से रिपोर्ट दर्ज कर ली है. जिसमें भाजपा की महिला नेता व समर्थकों सहित पांच लोगों के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने व धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है.

वहीं महिलाओं से छेड़खानी के आरोपियों को जमानत मिल गई है. एसपी (SP) से किशोरी के अपहरण का प्रयास करने की शिकायत की गई है. एसपी ने प्रार्थना पत्र पर जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है.

ललौली थाना क्षेत्र के अढ़ावल गांव की नीलम ज्योती, मंजू देवी, राधा उर्फ आशा, जवाहर लाल सोनी, सुनीता देवी रविवार को घनश्याम डेरा में भाजपा का प्रचार करने पहुंची थी. जहां एक किशोरी को उसके घर से लेकर जाने का प्रयास किया गया था. ग्रामीण महिलाओं ने विरोध किया था. इस दौरान वीडियो बना रहे पंकज (Pankaj) और श्याम लाल (Shyam Lal) से महिलाओं का विवाद हुआ. मोबाइल छीनाझपटी पर भाजपा समर्थकों के साथ मारपीट हुयी. मामले में पुलिस ने पंकज और श्यामलाल के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था.

मामले में कोर्ट ने सात साल कम की सजा होने की धाराओं के चलते आरोपियों को जमानत दे दी. इधर, पुलिस ने पंकज की तहरीर पर नीलम समेत पांचों पर बलवा, मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं एसपी राजेश सिंह (SP Rajesh Singh) से कांग्रेस प्रत्याशी हेमलता पटेल (Hemlata Patel) और घनश्याम डेरा की महिलाओं ने किशोरी के अपहरण के प्रयास की शिकायत की.

प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बताया कि दूसरे पक्ष की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.