Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव से पहले डबल्यूडबल्यूई (WWE) पहलवान द ग्रेट खली (Khali) उर्फ दिलीप सिंह राणा (Dileep Singh Rana) ने गुरुवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता हासिल कर ली. इससे पंजाब में भाजपा के लिए एक अलग संदेश जाएगा. मालूम हो कि इससे पहले साल 2021 में द ग्रेट खली ने ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की थी, उस समय इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई थी. उम्मीद लगाई जा रही थी कि अब खली आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे. मगर अब चुनावी पंडितों की सारी अटकलें धरी की धरी रह गई है और खली ने भाजपा का दामन थाम लिया है.

द ग्रेट खली (The Great Khali) ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि वो भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है, इससे प्रभावित होकर ही वो पार्टी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा जहां भी मेरी ड्यूटी लगाएगी मैं कोशिश करूंगा कि खरा उतरूं. बता दें कि, खली 49 वर्ष के हो गए हैं

द ग्रेट खली हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के गांव धिरैणा से हैं. उनके पिता ज्‍वाला राम (Jwala Ram) एक साधारण किसान हैं और उनकी माता टंडी देवी (Tandi Devi) एक गृहिणी हैं. ग्रेट खली की पत्‍नी व एक बेटी भी है. वह अब जालंधर व करनाल में अपनी रेसलिंग अकादमी चला रहे हैं. खली के पास बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के ऑफर भी उपलब्‍ध हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.