Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में प्रापर्टी डीलर (Property Dealer) शिवशरण यादव (Shiv Sharan Yadav) हत्याकांड की उलझी गुत्थी से एक एक कड़ियां अब खुलने लगी हैं. पति, पत्नी और वो की मिस्ट्री को खोलने में जुटी पुलिस युवक-युवती को हिरासत में लेकर पूछतांछ कर रही है. युवक ने पुलिस की थर्ड डिग्री (Third Degree) पर कई राज उगलते हुए प्रापर्टी डीलर की हत्या की बात कुबूल कर ली है.

घटना में अपनों के दामन दागदार होने की बात सामने आयी हैं. अन्य कडि़यों को सुलझाने के लिए पुलिस मृतक की पत्नी व युवती से पूछतांछ कर रही है. मामले में एक हिस्ट्रीशीटर का भी नाम सामने आ रहा है.

असोथर थाना क्षेत्र के कौंडर गांव निवासी शिवशरण यादव प्रापर्टी डीलर था. उसकी चार दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस को कई तरह से गुमराह करने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस ने एक-एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो एक-एक राज धीरे-धीरे खुलकर सामने आने लगे.

मामले में पुलिस मृतक की पत्नी सहित एक युवक व एक युवती से पूछताछ कर रही है. पुलिस के कहेनुसार युवक से कड़ाई से हुई पूछताछ के बाद उसने गुनाह कुबूल कर लिया है और घटना में शामिल दो अन्य लोगों के नाम भी बताए हैं.

हालांकि स्पष्ट नहीं है कि वह दोनों आरोपित कौन हैं लेकिन हुसेनगंज थाने से एक हिस्ट्रीशीटर का नाम भी सामने आ रहा है. जिसकी मदद से इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के मुताबिक बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.