Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : उत्तर-प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है. बता दें, यूपी में 9 जिलों की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. वहीं, कई बूथों पर EVM मशीन खराब होने की खबरें भी सामने आ रही है.

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कटरा विधानसभा के बूथ संख्या 114 पर EVM मशीन में गड़बड़ी होने का मामला सामने आया है. बंडिया कला में EVM में बटन काम नहीं कर रही है. ‘साइकिल चुनाव चिन्ह वाला बटन काम नहीं कर रहा’. सपा ने ट्वीट कर चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए अनुरोध किया कि, EC कृपया मामले को संज्ञान में ले और कार्रवाई कर इसको तुंरत सही करवाएं.

ऐसा ही अमरोहा में भी धनौरा विधानसभा में ईवीएम मशीन खराब होने का मामला सामने आया है. बूथ संख्या 369 पर ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत की गई. धनौरा के अटारी मरीदपुर में ईवीएम खराब है. लाइन में लगे मतदाताओं में भारी आक्रोश देखने को मिला.

संभल में भी बूथ संख्या 378 पर ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत सामने आई. EVM मशीन खराब होने से मतदान प्रक्रिया में बाधा आ रही है. मतदाता काफी देर से वोट डालने का इंतजार कर रहे है. कर्मचारी ईवीएम मशीन दुरुस्त करने में जुटे है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.