Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में मलवां (Malwa) थाना क्षेत्र के नेवलापुर स्पोर्ट्स स्टेडियम (Newlapur sports stadium) के पास मंगलवार शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एएस इंटर कॉलेज (AS Inter College) के प्रधानाचार्य की मौत हो गई. जबकि उनका बाइक सवार साथी घायल हो गया. हादसे की खबर पर उनके साथी शिक्षकों की आवास और मार्च्युरी हाउस में भीड़ लग गई.

दिवंगत प्रधानाचार्य

सदर कोतवाली क्षेत्र के कटरा अब्दुल गनी रोड चौक निवासी 58 वर्षीय शिवपाल सिंह गौतम (Shivpal Singh Gautam) एएस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य थे. वह गढ़ीवा मोहल्ले के दीपक साहू (Dipak Sahu) के साथ मंगलवार को बाइक से सहिली एक रिश्तेदार से मिलने गए थे. देर शाम वह वापस घर लौट रहे थे. नेवलापुर स्पोर्ट्स कालेज के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही दीपक साहू बाइक से उछलकर रोड के दूसरी ओर गिरा और ट्रैक्टर की टक्कर लगने से घायल हो गया.

जबकि बाइक चला रहे प्रधानाचार्य बीच रोड पर गिरे, तो ट्रक उन्हें कुचलते हुए निकल गया. हादसा देखकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा.

घायल दीपक साहू

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मार्च्युरी हाउस में रखवाया. हादसे की खबर से पत्नी सीमा सिंह (Seema Singh) बदहवास हो गई. दिवंगत प्रधानाचार्य के छोटे भाई सप्पू सिंह (Sappu Singh) ने बताया कि दोपहर को किसी काम से निकले थे. पुलिस से हादसे की जानकारी मिली है.

दो साल पहले इकलौते बेटे की हुई थी मौत

करीब दो साल पहले प्रधानाचार्य के इकलौते बेटे वरद सिंह (Varad Singh) ने घर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. बेटे की मौत से प्रधानाचार्य और परिवार के लोग सदमे में रहने लगे थे. बेटे ने खुद को गोली प्रधानाचार्य की लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी थी. बेटे के बाद पति की मौत से सीमा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.