Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को शहर के मंडी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. लोक निर्माण विभाग (PWD) ने इस मैदान की क्षमता एक लाख लोगों की आंकी है. कोरोना प्रोटोकाल (Corona Protocol) के तहत प्रशासन ने रैली के लिए 30 हजार लोगों की अनुमति दी है, लेकिन मैदान की आधी क्षमता के बराबर लोग इस मैदान में पहुंच कर मोदी का भाषण सुन व देख सकेंगे.

मंगलवार को डीएम अपूर्वा दुबे (DM Apoorva Dubey), एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Singh), सीडीओ सत्य प्रकाश (CDO Satyaprakash) व एसडीएम एनपी मौर्य (SDM NP Maurya) ने रैली स्थल का मुआयना करके आवश्यक निर्देश दिए. मंडी परिसर में ही सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. रैली में प्रवेश से पहले हर व्यक्ति की मेटल डिटेक्टर से जांच होगी. किसी भी संदिग्ध सामग्री के साथ रैली में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. रैली मैदान का दो किलोमीटर का एरिया पुलिस की निगरानी में रहेगा.

सदर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निग अफसर एनपी मौर्य ने बताया कि भाजपा संगठन की तरफ से पीएम की रैली को लेकर 30 हजार लोगों के लिए अनुमति मांगी गई जो कि मैदान की क्षमता का आकलन कराने के बाद दे दी गई है.

पीएम की रैली भले ही 17 को है, लेकिन रूट डायवर्जन 16 से ही लागू कर दिया जाएगा. पहला रूट डायवर्जन शहर से बांदा की तरफ जाने वाले बड़े वाहनों के लिए किया गया है. यह वाहन जयराम नगर से कांधी बाईपास से शाह की तरफ निकाले जाएंगे.

दूसरा डायवर्जन राधा नगर से होगा, जिसमें छोटे वाहन गाजीपुर होकर बहुआ व असोथर की तरफ भेजे जाएंगे. शाह से राधानगर व गाजीपुर से राधानगर के बीच रैली के दिन ट्रक या बड़े वाहन नहीं आएंगे, लेकिन जो वाहन रैली में शामिल होने आ रहे हैं उन्हें आने दिया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.