Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : तीसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम थम गया. रविवार को यूपी (UP) के कानपुर समेत औरैया, इटावा, महोबा, जालौन, हमीरपुर, फर्रूखाबाद, कानपुर देहात, कन्नौज में वोट डाले जाएंगे. वोटिंग के लिए शनिवार दोपहर से ही पोलिंग पार्टियां रवाना होने लगीं. कानपुर देहात में से पोलिंग पार्टियां रवाना हुईं.

सभी मतदान टीमों को बसों से भेजा

हमीरपुर में भरुआसुमेरपुर कस्बे के पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic college) से दोनों विधानसभाओं की पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया. जिसमें सदर हमीरपुर की 494 टीमों को ईवीएम (EVM) वीवीपैट मशीनें देकर रवाना किया गया.
जिलाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण त्रिपाठी (Chandra Bhushan Tripathi), पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित (Kamlesh Dixit) व प्रेक्षक गणों ने पोलिंग पार्टियों का निरीक्षण कर सभी से निर्भीक होकर मतदान कराने के निर्देश दिए है.

कड़ी सुरक्षा के बीच 787 बूथों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

महोबा जिले में राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज से महोबा व चरखारी विधान सभा के 787 बूथों के लिए पोलिंग पार्टियों को बसों से रवाना किया गया. कुछ कार्मिक ड्यूटी कटवाने की जुगत भिड़ाते रहे. बॉर्डर क्षेत्र की पोलिंग पार्टियां पहले रवाना की गईं. जिले में कुल 662958 मतदाता 24 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. जिसमें महोबा विधानसभा से 15 व चरखारी से 9 उम्मीदवार मैदान में हैं.

इटावा नई मंडी से पोलिंग पार्टियां रवाना

इटावा जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. शनिवार को नवीन मंडी से 1446 बूथों पर मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना हो रही हैं. जिलाधिकारी श्रुति सिंह (Shruti Singh) एसएसपी जय प्रकाश सिंह (Jay Prakash Singh) सहित सभी अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.