Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करने आए इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) समेत तीन प्रत्याशियों पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है.

सुल्तानपुर घोष थाने में उड़नदस्ता प्रभारी रामसकुन पटेल (Ramsakun Patel) ने कांग्रेस के स्टार प्रचारक और अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन पर मोहम्मदपुर गौंती में अधिक समय तक जनसभा को संबोधित करने पर मुकदमा दर्ज कराया है.

उन्होंने बताया की, निर्धारित समय एक बजे से एक बजकर 34 मिनट था, लेकिन वह दो बजकर 34 मिनट तक चुनाव प्रचार करते रहे. इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी शिवाकांत तिवारी (Shivakant Tiwari) पर रिपोर्ट दर्ज की गई है.

वहीं, उड़नदस्ता प्रभारी रामसकुन ने थाने में राज्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी रणवेंद्र प्रताप सिंह (Ranvendra Pratap Singh) उर्फ धुन्नी सिंह के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है.

इनके कहे मुताबिक ऐरायां मशायक गांव में रणवेंद्र प्रताप सिंह ने 14 फरवरी को एक जनसभा के दौरान 10 मार्च के बाद गर्मी निकाल देने का भाषण दिया था. जिसका वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर यह कार्रवाई की गयी है.

हुसैनगंज थाने में सपा प्रत्याशी ऊषा मौर्या (Usha Maurya) और उनके एक समर्थक पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है. जानकारी के अनुसार, मथइयापुर गांव में प्रत्याशी के समर्थक का रुपये बाटने का वीडियो वायरल होने पर उड़नदस्ता टीम प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कराया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.