Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में जर्जर तार बदलने के लिए सोमवार को बिना सूचना के लिए सात घंटे की बिजली कटौती की गई. ऐसे में स्थानीय लोग पानी को तरस गए. बिजली न आने से दुकानदार व लघु उद्योग भी प्रभावित रहे. शाम पांच बजे बिजली आपूर्ति शुरू हुई, तब लोगों ने राहत महसूूस की.

शहर में जर्जर तारों का मकड़जाल है. गर्मी में लोड बढ़ने के कारण होने वाले फाल्ट को रोकने के लिए मुराइन टोला उपकेंद्र के दो किमी विद्युत लाइन बदली जानी थी. इसके लिए बिजली विभाग के कर्मचारी बिना सूचना दिए सोमवार सुबह 11 बजे बिजली आपूर्ति बंद करके काम करने लगे. ऐसे में दोपहर को होने वाली जलापूर्ति नहीं हो सकी. इस कारण लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ा. बिजली कटौती के कारण शहर के मुराइन टोला, जैदून, पीलू तले मोहल्ला की करीब 20 हजार की आबादी प्रभावित हुई.

अवर अभियंता शिवबाबू (Shiv Babu) ने कहा मुराइन टोला हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) से नाला के पास तक की विद्युत लाइन बदली गई है. आगे पुलिस चौकी तक जर्जर तार बदलने के लिए बचे हैं, जिन्हें जल्द ही बदला जाएगा.

एसडीओ संजय कुमार (SDO Sanjay Kumar) ने बताया कि, तार बदलने की सूचना नहीं है. अगर बिना सूचना के जेई (JE) ने तार बदलवाना शुरू किया है तो नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.