Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के करसवां गांव के पास गुुरुवार रात बाइक सवार दो मौसेरे भाइयों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. दूसरा घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के वक्त दोनों भाई एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. पुलिस का कहना है कि, युवक की सिर पर चोट लगने से मौत हुई है.

बिंदकी (Bindki) कोतवाली क्षेत्र के देवरी गांव निवासी कमलेश कुमार विश्वकर्मा (Kamlesh Kumar Vishwakarma) (28) और कुरुस्ती कलां थाना मलवां निवासी दीपक विश्वकर्मा (Dipak Vishwakarma) (26) आपस में मौसेरे भाई हैं. कमलेश की सास सावित्री देवी (Savitri Devi) की गुरुवार रात मौत हो गई थी. इस पर दोनों भाई बाइक से सावित्री के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. गाजीपुर थाने के करसंवा गांव में मीरपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इससे कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दीपक घायल हो गया.

हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है. कमलेश की मौत की खबर से पत्नी रूबी उर्फ संगीता (Sangita) और मां शांति देवी (Shanti Devi) बदहवास हो गईं.

पिता अवध बिहारी (Awadh Bihari) ने बताया कि, बेटे कमलेश की शादी दो साल पहले हुई थी. उसकी एक साल की बेटी अंशी (Anshi) है. थानाध्यक्ष संगम लाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, कमलेश के परिजनों की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.