Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में खागा (Khaga) कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में तैनात लैब सुपरवाइजर अनुग्रह नरायण सिंह (Narayan Singh) ने सीएचसी के अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कोर्ट में शिकायत पहुँचने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपित चिकित्सा अधीक्षक पर मुकदमा दर्ज करने का खागा कोतवाली प्रभारी को आदेश दिया है.

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि, वह खागा सीएचसी में बतौर लैब सुपरवाइजर कार्यरत हैं. यहां के प्रभारी डा. राजीव कुमार जायसवाल (Dr. Rajiv Kumar Jaysawal) ने 13 जनवरी को लागबुक में हस्ताक्षर बनवाने के बदले में उसने पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी, पैसे न देने पर उसके साथ मारपीट की.

उसने बताया कि, अधीक्षक के दबाव व प्रभाव के कारण ही थाना पुलिस ने उसका मुकदमा तक नहीं दर्ज किया, जबकि उसने थाने और एसपी (SP) को आप बीती बताई थी.

सम्बन्धित मामले पर कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया तो सीएचसी में खलबली मच गई है. सुपरवाइजर का आरोप है कि उक्त अधीक्षक उनसे साथ कुछ भी करवा सकता है. ऐसे व्यक्ति से न सिर्फ उसकी रक्षा की जाए बल्कि अधीक्षक पर उचित कार्रवाई भी की जाए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.