Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल (Mukul Goyal) ने डीजीपी (DGP) पद का कार्यभार संभालते हुए उत्तर प्रदेश के समस्त जनपद के पुलिस अधीक्षक (SP) व समस्त पुलिस कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा था कि, नारी शक्ति की सुरक्षा करना ही पुलिस विभाग के कर्मचारियों का कर्तव्य है. वही, मिशन शक्ति व महिला सुरक्षा अभियान के तहत महिलाओं की सुरक्षा में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए, उन्होंने डायल 112 के कर्मचारियों को भी निर्देश देते हुए कहा था कि, पीड़ित द्वारा कॉल आने पर तुरंत मौके पर पहुंचकर पीड़ित के साथ इंसाफ करने का काम करेंगे.

जनपद के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) भी जनपद के समस्त पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा था कि, ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने वालों को नहीं बख्शा जाएगा.

जाफरगंज थाना क्षेत्र की एक युक्ति नीतू गौतम (Neetu Gautam) ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक से दो बार मिल कर अपनी शिकायत से अवगत कराया है. पीड़ित महिला ने बताया कि, बिंदकी तहसील में किराए का कमरा लेकर अपने बच्चों का भरण पोषण कर रही है. पति द्वारा खर्च देना तय हुआ था परंतु एक फर्जी चेक पकड़ा कर आज तक कोई भी भुगतान नहीं दिया गया है.

उन्होंने बताया कि, उसका पति भीमराव गौतम (Bhimrao Gautam) आए दिन लोगों से कर्ज ले लेता है और कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी को आगे कर देता है. जिस बात से वह आजिज होकर बिंदकी तहसील में किराए का कमरा लेकर रह रही है और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही है. उन्होंने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गुहार लगाते हुए बताया कि, क्षेत्रीय पुलिस भी उसके पति के साथ मिलकर उसे न्याय नहीं दिला पा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.