Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : लूट और ठगी के किस्से आए दिन सुनने को मिल जाते है. आलम यह है कि, लूट की इन बढ़ती घटनाओं पर पुलिस प्रशासन भी लगाम नहीं लगा पा रहा है. लूट की ऐसी ही वारदात जहानाबाद से सामने आयी है. जहाँ पर लुटेरों ने युवक से तमंचे की नोक पर ढाई लाख रुपये की नकदी लूट ली. घटना जाफरगंज व चांदपुर थाने की सीमा पर हुई है. वारदात की सूचना पर दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुँची और पूछताछ की.

यह है पूरा मामला

जहानाबाद (Jahanabad) कस्बे के लालूगंज (Laluganj) मोहल्ला निवासी विश्वास गुप्ता (Vishwas Gupta) के पास हिदुस्तान लीवर (Hindustan Lever) की एजेंसी है. एजेंसी से सामान जाफरगंज, उमरिहा बाजार तक दुकानों में सप्लाई करते हैं. गुरुवार को पिकअप से चालक कल्लू निवासी आंबेडकर नगर जहानाबाद, सेल्समैन गोपाल (Gopal) निवासी सकूराबाद थाना बकेवर व एक अन्य हेल्पर माल लेकर बाजार गए थे.

दुकानों में सामान देने के बाद देर शाम तगादा वसूल कर देर शाम सवा आठ बजे वह वापस लौट रहे थे. जाफरगंज थाने के मऊदेव गांव के आगे निकलते ही पीछे से अचानक एक वैन ने उन्हें ओवरटेक किया और सामने लगा दी, इस पर चालक ने पिकअप रोक दी.

वैन से छह से सात लोग नीचे उतरे और चालक, सेल्समैन व हेल्पर के साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच एक लुटेरे ने सेल्समैन से तमंचे के बल पर ढाई लाख रुपये नकदी से भरा बैग छीन लिया, इसके बाद सभी लुटेरे वैन में बैठकर मौके से अमौली की ओर भाग निकले. घटना के तुरंत बाद सेल्समैन ने एजेंसी मालिक को सूचना दी.

सूचना पर पीआरवी (PRV) जब तक पहुंची लुटेरे मौके से फरार हो चुके थे. खबर पाकर थाना प्रभारी जाफरगंज सतीश कुमार (Satish Kumar) व थाना प्रभारी चांदपुर योगेश कुमार (Yogesh Kumar) मौके पर पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने बताया कि, जांच में घटना जाफरगंज थानाक्षेत्र में होना पाई गई है. नाकेबंदी करके लुटेरों की तलाश तेज कर दी गयी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.