Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र ग्राम बलीपुर के समीप एक पखवारे पूर्व सड़क किनारे से मिली अज्ञात महिला के शव की गुत्थी सुलझाते हुये पुलिस ने मृतका के भाई के तहरीर पर थानाध्यक्ष ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने हत्या करने का जुर्म कबूला है. वही, पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गए ट्रैक्टर को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि, पुलिस लाइन की सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुये जाफरगंज क्षेत्राधिकारी संजय कुमार सिंह (Sanjay Kumar Singh) ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि बीती 18 फरवरी को गाजीपुर थाने के बलीपुर रोड़ किनारे से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया था. जिसकी तहकीकात पुलिस कर रही थी. तभी 3 मार्च को जहानाबाद थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी कुंवरलाल निषाद (Kunvar Lal Nishad) का पुत्र अरविन्द (Arvind) ने मृतका की फोटो व कपड़े पहचानने के बाद तहरीर देते हुये बताया कि, मृतका उसकी बहन अनीता (Anita) है.

उन्होंने बताया कि, उसने बांदा जनपद के गुखराही थाना तेन्दवारी निवासी अभिमन्यु (Abhimanyu) उर्फ अजीत (Ajit) पुत्र कामता ठाकुर (Kamta Thakur) ने हत्या की है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की बात कही, जिस पर गाजीपुर थानाध्यक्ष ने संगम लाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati), उपनिरीक्षक दिनेश कुमार (Dinesh Kumar) ने आरोपी अभिमन्यु को गिरफ्तार कर लिया और कडाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबुलते हुये बताया कि, उसका अनीता से फेसबुक के जरिये प्रेम प्रसंग हो गया था. बाद में वह उस पर शादी का दबाव बना रही थी.

उससे छुटकारा पाने के लिये उसने अपने भाई अमित (Amit) उर्फ मुखिया के साथ मिलकर अनीता की हत्या कर दी और ट्रैक्टर में रखकर बलीपुर गांव के समीप रोड किनारे शव को फेंककर फरार हो गये. पुलिस ने गिरफ्त में आये दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर न्यायालय भेज दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.