Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

दुनिया भर में होने वाले पदों में अपराधों में कई अलग-अलग तरह की युक्तियां भगवा साजिशों के तहत घटना को अंजाम दिया जाता है. हर अपराध में कुछ ना कुछ नया और अलग देखने को मिलता है. सुशांत सिंह राजपूत की कथा कथित आत्महत्या मामले में भी ऐसा ही कुछ हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant SIngh Rajput) की कथित आत्महत्या मामले में रोज नई बातें और रोज नए किस्से निकलकर सामने आ रहे हैं. हम इस मामले में एक और नया वीडियो निकल कर सामने आया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन नजर आ रही हैं.

क्या है वीडियो में?
दरअसल, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका काफी गुस्से में नजर आ रही हैं और एक शख्स को बुरी तरह से डांटने के साथ-साथ उसे धमका भी रही हैं. वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है. वीडियो में जिस शख्स को प्रियंका डांट रही हैं वह सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती है. प्रियंका वीडियो में रजत से पूछ रही है कि सुशांत के जिस नौकर को उन्होंने निकाला था उसे पैसे कैसे ट्रांसफर कर दिए गए और किसके कहने पर किए गए. आपको बता दें कि 3 अप्रैल को प्रियंका ने पंकज को हटाया था और बाद में 4 अप्रैल से सैमुअल मिरांडा को होम मैनेजर बनाया गया था. गौरतलब है कि उनके अकाउंटेंट ने बताया कि सुशांत के कहने पर ही रजत ने नौकर पंकज के अकाउंट में पैसे डाले थे जिसे लेकर प्रियंका ने इतना बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया था. आपको बताते चलें कि हाल ही में ऐसी खबर भी सामने आई थी कि प्रियंका से उनके भाई सुशांत काफी दुखी भी थे.

रिया और सुशांत के व्हाट्सएप मैसेज में भी प्रियंका का जिक्र?
अभी कुछ अभी पिछले दिनों ही सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती हैं उनके और सुशांत के बीच व्हाट्सएप मैसेजों के माध्यम से हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे. इनमें से जो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका के बारे चिंता व्यक्त करते हुए उन्हें दुष्ट और मैनिपुलेटिव कहा था. रिया चक्रवर्ती द्वारा साझा किए गए व्हाट्सएप मैसेज ओके स्क्रीनशॉट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना था कि उनको यकीन है कि उनकी बहन ‘सिड भाई’ को मैनिपुलेट कर रही है.  शायद वह अपनी बहन के पति सिद्धार्थ या अपने रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का जिक्र करते हुए मालूम पड़ रहे हैं.

सर्वोच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रखा
एक ओर जहां रिया चक्रवर्ती अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सुशांत से जुड़ी हुई चीजें को साझा करें उनके प्रति अपने लगाव और प्यार को प्रकट करने की कोशिश कर रही हैं तो तो वहीं दूसरी ओर सर्वोच्च न्यायालय में केस की सीबीआई जांच की मांग करने से बच रही हैं. मंगलवार को सुशांत मामले की सर्वोच्च न्यायालय में हुई सुनवाई के दौरान जब सर्वोच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती के वकील से पूछा कि क्या वे इस मामले की सीबीआई जांच चाहते हैं या नहीं तुम उनके वकील का जवाब था, “हम इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं.” इसके अलावा रिया के वकील ने फिर से दोहराया कि मामले की जांच बिहार पुलिस के अधिकारों से निकलकर मुंबई पुलिस के हाथों से मुंबई में ही होनी चाहिए. सर न्यायालय में सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार का पक्ष रखने वाले सॉलीसीटर जनरल तुषार मेहता ने महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस पर कई बड़े आरोप भी लगाए.  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार जांच को प्रभावित करने का काम कर रही है क्योंकि पिछले 50 दिनों से मामले में कोई भी एक्शन नहीं लिया गया. इसके साथ ही तुषार मेहता ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार अपने हलफनामे में बिहार सरकार या बिहार पुलिस के कार्यक्षेत्र की बात कर रही है ना कि कुछ सुशांत केस में उसके द्वारा की गई जांच की बात. इसके अतिरिक्त सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनके परिवार का पक्ष रख रहे वकील और पूर्व सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह ने न्यायालय से दरखास्त कि इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच का आदेश जारी हो क्योंकि समय के साथ-साथ सबूतों को खत्म किया जा रहा है. आपको बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है और न्यायालय ने गुरुवार को सभी पक्षों से इस मामले में लिखित जवाब मांगा था.

संजय राऊत के बिना सर पैर वाले बयान
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा दायर एफआईआर से पूर्व जहां कोई भी इस विषय पर बात करने को तैयार नहीं था वहीं अब हर कोई इस विषय पर अपनी टिप्पणियां और बयान दे रहा है. शिवसेना नेता और प्रवक्ता संजय राउत ऐसे ही लोगों में से एक हैं. संजय राउत के बयानों से यह साफ पता चलता है कि महाराष्ट्र सरकार इस मामले में कितनी संवेदनशील है. पिछले कुछ समय से रावत लगातार बयानबाजी कर रहे हैं शुक्रवार को उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सुशांत सिंह राजपूत की मौत या आत्महत्या का कारण जानना चाहती है क्योंकि वह भी ‘हमारे बेटे’ की तरह हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच में कोई ‘राजनीतिक’ हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए. न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ उनकी पूरी सहानुभूति है। “कल मैंने सिर्फ इतना कहा कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए लेकिन यह दिखाया गया कि मैंने उन्हें धमकी दी है। क्या यह धमकी थी? मुंबई पुलिस पर भरोसा करें. अगर आपको लगता है कि वे अच्छा नहीं कर रहे हैं तो इसके बाद आप सीबीआई के पास जाएं. वे संयुक्त राष्ट्र और सीआईए से भी संपर्क कर सकते हैं.”, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा.

गौरतलब है कि इससे पहले संजय राउत ने बयान दिया था कि सुशांत के उनके पिता के साथ संबंध ठीक नहीं थे. सुशांत के पिता के के सिंह दूसरी शादी करना चाहते थे जिससे सुशांत काफी दुखी थे और उन्होंने इस कारण अपने पिता से बात करना भी बंद कर दिया था. इस बयान के बाद सुशांत के चचेरे भाई ने उनके बयान की निंदा करते हुए राउत को माफी मांगने के लिए कहा था. इस सिलसिले में बुधवार को भाजपा विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह के वकील अनीश झा ने राउत को उनके हालिया बयानों के लिए माफी मांगने के लिए 48 घंटे का समय दिया था. आपको बता दें कि का इसी कारण आज संजय राउत के सुर बदले बदले से दिखाई दिए. 

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *