Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के बिंदकी क्षेत्र में खेत से आलू की खोदाई के लिए गए किशोर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद गांव से तमाम मजदूर मौके पर पहुंच गए. शव को कब्जे में लेने गई पुलिस से मजदूर भिड़ गए. नाराज मजदूर अफसरों को बुलाने पर अड़े थे. बेटे की मौत से मां सोमवती का रो-रोकर बुरा हाल रहा है.

मलवां थाने के इटरौरा गांव निवासी सर्वेश राजपूत (Sarvesh Rajput) का 14 वर्षीय पुत्र दीपक (Deepak) मजदूरों के संग आलू की खोदाई करने के लिए बिंदकी तहसील के अलियाबाद गांव गया था. बीते कई दिनों से यह मजदूर प्रतिदिन आलू की खोदाई करने आते थे और शाम तक घर लौट जाते थे. गांव के किसान सुरेश और पनई के भोले के बुलावे पर मंगलवार की देर शाम सात बजे खोदी गई आलू को ट्रैक्टर की ट्राली पर लोड़ किया जा रहा था. किशोर आलू की ट्राली के ऊपर बैठा था. ट्रैक्टर को आगे पीछे करने के चक्कर में युवक की गर्दन पर तार छू गया, जिससे पल भर में उसकी जान चली गई.

वहीं, ट्राली में करंट फैलने के चलते उसके पहिया सुलग उठे. मजदूरों की मांग थी कि, अधिकारियों के आने पर ही शव को उठने देंगे. मृतक के पिता ने बताया कि, चार बेटों में श्रवण, संजय, राहुल और दीपक हैं जिसमें दीपक सबसे छोटा था.

बिदकी कोतवाली के दरोगा राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि, ट्राली में बैठे युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है. आक्रोशित मजदूरों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. अफसरों को भी घटना की जानकारी दी गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.