Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जनपद के थारियावं थाना क्षेत्र के रसूलाबाद रेलवे स्टेशन पर बीती रात रोते हुए एक बच्ची घायल अवस्था में पहुंचीं, तो रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे पुलिस को घटना की जानकारी दी. खैर पुलिस ने घायल हुई बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया और रात के अंधेरे में खोजबीन शुरू की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.

सुबह रेलवे स्टेशन को ग्रामीणों ने टेकसारी बूर्जूग गाँव के पास रेलवे लाइन में तीन लाश पड़ी होने की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी.

बिहार जनपद के भागलपुर थाना जगदीशपुर गाँव जमनी खरवां, निवासी सतीश चंद्र भटट् (Satish Chandra Bhatt) अपने पुत्री रीतू देवी (Reetu Devi) की शादी 12 वर्ष पूर्व लखनऊ शहर के रहीम नगर डिडौली सीतापुर रोड़ थाना महिगांव क्षेत्र के दीपचंद (Deepchandra) के साथ शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद पति शराब पीने का आदी हो गया था जिससे शराब पीकर पत्नी रीतू और बच्चों को पिटाई कर दिया करता था. पति परेशान हो कर एक दिन पहले बच्चों को लेकर घर से अपने मायके लखनऊ (Lucknow) जा रही थी.

दिमागी संतुलन बिगड़ जाने पर अपनी बड़ी 10 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी देवी (Minakshi Devi), 6 वर्षीय रोशनी देवी (Roshni Devi), 3 वर्षीय पुत्र सागर (Sagar) के साथ रेल गाड़ी में बैठ सफर कर रहीं थी. अचानक एकाएक तीनों बच्चों को साथ लेकर चलती ट्रेन से कूद पडीं, जिससे 10 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी देवी जब थोड़ा उठ कर खडी हुई तो रात के अंधेरे में धीरे धीरे रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो लोगों को घटना की सूचना मिली. घायल हुए बच्ची को पुलिस ने रात में ही उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस ने मां, बेटी, बेटा सहित तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

थारियावं थाना प्रभारी अमर सिंह रघुवंशी (Amar Singh Raghuvanshi) ने बताया कि, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायल हुईं पुत्री का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.