Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में खखरेरू थाना क्षेत्र के ग्राम किशनदासपुर में कलयुगी पुत्र ने अपनी 58 वर्षीय मॉ को लाठी डण्डों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. वही, पीड़िता के पति ने उसे उपचार के लिये सीएचसी (CHC) ले गया. जहॉ इलाज बाद उसको सदर अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, किशनदासपुर गांव निवासी रामनरायन पाण्डेय (Ramnarayan Pandey) की पत्नी गीता देवी पाण्डेय (Geeta Devi Pandey) का बड़ा पुत्र पंकज (Pankaj) ने अपनी मॉ को लाठी डण्डो से बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. उधर, पीड़िता का पति उसे लेकर थाने पहुंचा. जहॉ पुलिस ने पुत्र के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुये मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा.

जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान पीड़िता व उसके पति ने अपने बड़े पुत्र पंकज पाण्डेय पर आरोप लगाते हुये बताया कि, वह शराबी है और आय दिन किसी न किसी बात को लेकर घर में लड़ाई करता है. पंकज के पिता राम नरायन ने बताया कि, दो माह पूर्व उसने मुझे बुरी तरह मारा पीटा था और मुझे जान से मारने की आय दिन धमकी देता है.

कल दोपहर जब वह इलाहाबाद चला गया था तभी अकेला पाकर पुत्र ने अपनी मॉ को लाठी डण्डो से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इतना ही नहीं उसको जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गया. उधर पुलिस आरोपी पुत्र की तलाश कर रही है. पिता का कहना है कि, उसका पुत्र पंकज पूरी जायदाद अपने नाम कराने का दबाव बना रहा है ऐसा नही करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.