Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में लूट और चालक को मारपीट कर फेंकने के मामले में अंतर्जातीय लुटेरा गैंग के सरगना का गोदाम पुलिस ने बुलडोजर से गिरा दिया. ट्रक लूट के मास्टर माइन्ड की गिरफ्तारी न होने से पुलिस प्रशासन ने रविवार को उसके गोदाम पर बुलडोजर चलवाया. कार्रवाई के दौरान गोदाम की बाउन्ड्री और गेट को गिरा दिया गया है. पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए भी जोर पकड़ा है लेकिन अभी तक वह गिरफ्तार नहीं हो सका है.

मलवां थाना क्षेत्र के दावतपुर गांव निवासी ओमप्रकाश बाजपेई (Om Prakash Bajpai) का गोदाम शहर के महर्षि रोड स्थित साई विहार में है. शनिवार को पुलिस व सर्विलांस टीम ने गोदाम से लूट का एक सरिया लदा ट्रक बरामद किया था. यह ट्रक बीती दस मार्च को खागा के पास लूटा गया था. इसके बाद पुलिस ने दबिश देनी शुरू की लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगा.

रविवार दोपहर पुलिस ने फिर दबिश दी लेकिन गोदाम में कोई नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल बुलडोजर मंगवा कर गोदाम की बाउंड्री और गेट गिरा दिया और महर्षि रोड स्थित आरोपित के आवास पहुंची. इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई के भय से आरोपित फरार भी हो गया है. सरिया लदे ट्रेलर को वाराणसी में लूटने व चालक को मार पीटकर प्रयागराज में फेंकने के मामले में अंतरराज्यीय लुटेरा गैंग के सरगना समेत पांच के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है.

कोलकाता में हो सकता है लूट का सरगना

बता दें कि, सरिया लदे ट्रेलर का नंबर नगालैंड (Nagaland) का था, लेकिन नंबर प्लेट बदलकर बदमाशों ने झारखंड की लगा रखी थी. पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट (Number Plate) कब्जे में ले ली है.

स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र (Vinod Mishra) ने बताया, सरगना कोलकाता में तीन वर्ष पूर्व वाहनों से तेल चोरी का काम करता था. एक माह पहले खागा हाईवे से सरिया लदा ट्रक लूटने व पुलिस के दबाव में छोड़कर भागने में भी इसी गैंग का हाथ होने की आशंका है. सरगना कोलकाता में हो सकता है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.