Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : जिले में चल रहे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एआरटीओ (ARTO) व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने अभियान के तहत 24 वाहनों को सीज करते हुए 41 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. ओवरलोडेड वाहनों को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान से वाहन स्वामियों में हड़कंप मच गया है. बांदा, मध्य प्रदेश (MP) और जिले की खदानों से निकलने वाले मौरंग के ट्रकों में खूब ओवरलोडिग की जा रही है. मनमानी से एक तरफ सड़कें टूट रही हैं तो दूसरी तरफ हर दिन लाखों का राजस्व चोरी किया जा रहा है.

चुनाव खत्म होते ही डीएम अपूर्वा दुबे (DM Apoorva Dubey) ने इस ओवरलोडिंग को रोकने के लिए नजर टिका दी है. सोमवार को डीएम ने आनन-फानन में कमेटी गठित कर छापेमारी कराई जिससे मौरंग के 18 ओवरलोड ट्रक सीज हुए, और इन पर 27 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

सोमवार की शाम एआरटीओ प्रवर्तन सुरेश चंद्र यादव (Suresh Chandra Yadav) व जिला खनन अधिकारी राजेश कुमार की संयुक्त टीम ने शाह से लेकर बहुआ तक ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया. दोपहर एक बजे से पांच बजे तक चले अभियान में कुल 18 ओवरलोड वाहन पकड़े गए. हर ट्रक पर खनिज और सेलटैक्स विभाग ने 40-40 हजार और एआरटीओ विभाग ने 70 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. पकड़े गए ट्रकों को ललौली थानाध्यक्ष अमित मिश्र (Amit Mishra) की निगरानी में वैशाली ढाबा, चौहान ढाबाशाह में खड़ा किया गया है. बिना जुर्माना भरे यह वाहन सड़क पर नहीं चल पाएंगे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.