Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : ’द ताशकंद फाइल्स’ की जबरदस्त सफलता के बाद, निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित एक दिलचस्प फिल्म लेकर वापस आ गए हैं. कश्मीरी पंडितो पर हुए अत्याचार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है. इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री (Tax – Free) भी कर दिया गया है.

अब उत्तर प्रदेश में भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फ़िल्म टैक्स फ्री कर दी गई है. इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) के जरिये दी है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए दुर्व्यवहार को पूरी सच्चाई के साथ दिखाया गया है. इस फिल्म में कश्मीर नरसंहार का सच देखने को मिलेगा.

इस फिल्म में दर्शकों को उस समय कश्मीर में फैले आतंक और भयानक दहशत की एक झलक देखने को मिलेगी, ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्रेलर भावनाओं के एक रोलर कोस्टर पर ले जाता है जो कश्मीर में घटित दुखद घटनाओं को सामने लेकर आती है. फिल्म में पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य प्रशंसित कलाकार हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.