Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतहेपुर शहर में चोरी की वारदातों पर पुलिस प्रशासन लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम दिखाई दे रहा है. कड़ी कार्रवाई न होने के चलते दिन-ब-दिन चोरी,लूट व डकैती की घटनाएं बढ़ती जा रही है.ऐसी ही चोरी की वारदात तांबेश्वर मंदिर (Tambeshwar Mandir) चौराहा के पास से सामने आयी है. आधी रात एक घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने प्रधानाध्यापक पर सोते समय साबर से हमला करके बेहोश कर लाखों की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से वे प्राइवेट नर्सिंग होम चले गए.

यह है पूरा मामला

तांबेश्वर चौराहा निवासी 45 वर्षीय चेतक सिंह पटेल (Chetak Singh Patel) बिंदकी तहसील के चूड़ामनखेड़ा गांव स्थित प्राइमरी पाठशाला में प्रधानाध्यापक हैं. सोमवार देर रात वह मकान के आगे वाले कमरे में 11 वर्षीय बेटे सक्षम सिंह (Saksham Singh) के साथ सो रहे थे. वहीं, पीछे वाले कमरे में 40 वर्षीय पत्नी प्रिया सिंह (Priya Singh) अपनी 13 वर्षीय बेटी श्रेया सिंह (Shreya Singh) व जुड़वा बच्चों के साथ सो रही थी.

बीती रात ढाई बजे एक बदमाश छत से नीचे उतर आया और दरवाजा खुला होने पर कमरे में घुस गया. उसने सो रहे चेतक सिंह के सिर पर साबर से वार कर बेहोश कर दिया. इसके बाद दूसरे कमरे में घुसकर इनकी पत्नी प्रिया सिंह के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया जिससे वह चिल्लाई तो उसे शबरी से पीट दिया और अलमारी की चाभी मांगी. चाभी न मिलने पर बदमाश झोले में रखे डेढ़ लाख रुपये के जेवर व पांच हजार रुपये नकद लेकर जाने लगा. तभी प्रधानाध्यापक को होश आ गया तो उसने बदमाश को छत तक खदेड़ा. बदमाश छत पर जाकर पड़ोसी के मकान में कूदकर भाग निकला.

प्रधानाध्यापक चेतक सिंह ने बताया कि, डेढ़ लाख रुपये नकद व जेवर की लूट हुई है. उन्होंने सिर्फ एक बदमाश को देखा है, संभव है कि उसके बाकी साथी बदमाश मकान के दूसरे हिस्से में छिपकर निगरानी करते रहे हों.

शहर कोतवाल अरुण कुमार चतुर्वेदी (Arun Kumar Chaturvedi) ने बताया कि, तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.