Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी चुनौती स्वीकार करते हुए अपनी मासूका से मिलने युवक मुख्यालय से तीस किलोमीटर दूर एक गांव पहुंच गया. वहां गांव के कुछ युवकों ने उसे पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से अवैध असलहा और विस्फोटक सामान मिला. यह देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई और मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार ललौली थाना क्षेत्र के गांव गौरी में फतेहपुर की एक लड़की रहकर पढ़ाई करती है. इस समय लड़की के ग्रेजुएशन (Graduation) के इक्जाम दे रही है. सोमवार की शाम युवक ने इक्जाम दे रही लड़की को फोन करके मिलने का दबाव बनाने लगा. इस पर लड़की के मकान मालकिन की लड़की ने फोन लेकर पूछा कि, कौन हो? और यहां आने की कोई जरूरत नहीं है. मेरे पापा बहुत खतरनाक हैं, मारेंगे बहुत, यहां मत आना.

इस बात पर युवक भड़क गया और गाली-गलौच पर उतर आया. इतना ही नहीं मकान मालकिन की लड़की को अशब्दों का प्रयोग करते हुए बोला कि, कल सुबह सात बजे से नौ बजे की बीच तुम्हारे गांव आउंगा, जो किया हो कर लेना.

धमकी देने के बाद पहुंचा गांव

मन्नू उर्फ मनोज (Manoj) फतेहपुर के हरिहरगंज (Hariharganj) मोहल्ले का रहने वाला है. विवाद के बाद मन्नू मंगलवार की सुबह नौ बजे गौरी गांव पहुंच गया. वहीं, गांव के कुछ युवक मन्नू के आने का पहले से इंतजार कर रहे थे. मन्नू के पहुंचते ही गांव के युवकों ने धर दबोचा. देखते ही देखते वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई. युवकों ने मन्नू की तलाशी ली तो उसके पास से एक 315 बोर का अवैध तंमचा, दो जिंदा कारतूस, दो सूतली बम मिले.

यह देखते ही लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मन्नू को उठाकर थाने ले गई, जहां से विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया गया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.