Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में खागा कोतवाली क्षेत्र के हरदो गांव में मंगलवार की आधी रात फसल की रखवाली के लिए ट्यूबवेल पर रुके 70 वर्षीय वृद्ध किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि, वह कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खेत बटाई पर लेकर खेती करता था. हत्या की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई.

वारदात का पता तब चला जब पुलिस एक लापता बच्चे की तलाश कर रही थी और खेत में नलकूप से 100 मीटर दूर सड़क किनारे वृद्ध का रक्तरंजित शव पड़ा मिला. पुलिस को मौके पर टार्च और एक कुल्हाड़ी मिली है, वहीं स्वजन ने किसी रंजिश से इन्कार किया है. पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

खागा कोतवाली के हरदो गांव के रहने वाले रामफल सिंह (Ramphal Singh) के पास चार-पांच बीघे खेती योग्य भूमि है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय (Akhilesh Pandey) व इनके परिवार के खेत रामफल सिंह बटाई पर लिए थे.

बताते हैं बीते 20-25 साल से उनका परिवार बटाई पर खेती करता आ रहा है. जिलाध्यक्ष के परिवार का ही बड़े भीट बाबा देवस्थान के नजदीक निजी नलकूप है. जहां पर रामफल सिंह रुककर फसल की रखवाली करते थे. मंगलवार रात ट्यूबवेल में रुके रामफल सिंह को पौत्र जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) खाना देने गया था.

खाना खाकर वह ट्यूबवेल में रुक गए, जबकि जितेंद्र वापस लौट आया. रात में 11 बजे करीब पुलिस फोर्स निजी नलकूप की ओर लापता बच्चे की तलाश में गई थी. पुलिस कर्मियों ने सड़क किनारे रामफल सिंह का खून से लतपत शव देखा और पास ही खून से सनी कुल्हाड़ी भी पड़ी थी. खेतों में अलग-अलग जगह चप्प्लें मिलीं और कुछ ही दूरी पर टार्च मिली.

पुलिस फोर्स बरामद सामान साथ लेकर कोतवाली पहुंची. शव की पहचान के बाद पुलिस फोर्स ने छानबीन शुरू की. रामफल के पुत्र अवधेश सिंह (Awdhesh Singh) ने किसी से कोई रंजिश (दुश्मनी) होने से इन्कार किया है. फिलहाल, पुलिस हत्या के कारणों का पता करने के लिए गाँव वालों से पूछताछ कर रही है.

एएसपी राजेश सिंह (ASP Rajesh Singh) ने बताया कि, घटना की जांच की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.