Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में यूपी बोर्ड परीक्षा (UP Board Exam) में खुद को अव्वल साबित करने के लिए कोचिंग पढ़कर लौट रही छात्रा को ट्रेलर ने कुचल दिया जिससे साइकिल सवार छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग हाईवे पर जा पहुंचे. गुस्साई भीड़ को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर पुलिस ने शांत कराया.

यह है पूरा मामला

थरियांव थाना क्षेत्र के गांव हनुमानपुर मजरे रामपुर निवासी स्व. विजयपाल यादव (Vijaypal Yadav) की 19 वर्षीय बेटी उर्मिला देवी (Urmila Devi) बुधवार सुबह नौ बजे कस्बा से कोचिंग पढ़कर साइकिल से वापस घर लौट रही थी, तभी गांव के मोड़ के पास हाईवे पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. मृत छात्रा कस्बा स्थित भानुमती छोटेलाल इंटर कालेज (Bhanumati Chhote Lal Inter College) में 12वीं की छात्रा थी.

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मां भोल्ली देवी (Bholi Devi) व छोटी बहन निर्मला देवी (Nirmala Devi) तथा बड़ी बहन सुमित्रा देवी (Sumitra Devi), कौशिल्या देवी (Kaushilya Devi) का रो-रोकर बुरा हाल रहा. छोटा भाई सोनू सिंह (Sonu Singh) यादव मुम्बई में मजदूरी करता है. आठ साल पहले पिता के मृत्यु के बाद होनहार मृतका पढ़ाई के साथ घर और खेती-बाड़ी के काम में हाथ बंटाती रही है. स्कूल प्रशासन की मानें तो छात्रा पढ़ने में होशियार थी, 24 मार्च से शुरू हो रही परीक्षा से पहले ही उसकी हादसे में मौत हो गई.

थानाध्यक्ष अमर सिंह रघुवंशी (Amar Singh Raghuvanshi) ने बताया कि, ट्रक को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.