Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले की पुलिस ने फिर एक बाइक सवार गांजा तस्कर को धर दबोचा है. आरोपी के पास से पुलिस ने गांजा के साथ अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. स्थानीय थाने में मादक पदार्थ व आर्म्स एक्ट की धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पर जेल भेजने की कार्रवाई की गयी है.

यह है पूरा मामला

धाता थाना पुलिस बीती रात अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इस दौरान जैसे ही पुलिस कस्बा के हिनौता रोड पर स्थित गोड़वापर तिराहे के पास पहुंची, तभी वहां बाइक लेकर खड़ा एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास करने लगा. इस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाइक सवार को धर दबोचा. पकड़े गए युवक के पास से तलाशी लेने पर बोरी में 10 किलो 200 ग्राम गांजा के अलावा एक 315 बोर का देशी तमंचा और दो ज़िंदा कारतूस बरामद हुए है. पुलिस की पूंछतांछ में युवक ने कमल निषाद (Kamal Nishad) उर्फ कल्लू पुत्र रामबरन निषाद (Rambaran Nishad) निवासी रामसगरा थाना किशनपुर अपनी पहचान बताई है.

थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तिवारी (Sanjay Kumar Tiwari) ने बताया कि, पकड़ा गया आरोपी गांजा तस्करी का काम करता है. युवक पेशेवर अपराधी है. पूर्व में भी आरोपी पर किशनपुर थाने में मुकदमा दर्ज है. आरोपी पर एनडीपीएसआर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.

बता दें कि, बीते दिन हथगाम थाना पुलिस और एसओजी (SGO) की संयुक्त टीम ने भी एक बाइक सवार गांजा तस्कर को 10 किलो 250 ग्राम गांजा और अवैध असलहे के साथ क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के सामने से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.