Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर शहर के गाजीपुर बस स्टाप के समीप एक कंपनी के संचालकों ने कंप्यूटर प्रशिक्षण का झांसा देकर शिक्षित बेरोजगारों से बारह-बारह हजार रुपये जमा करा लिए. दो माह बाद जब रुपये वापस करने का नंबर आया तो संचालक, कार्यालय में ताला लगाकर फरार हो गए, ऐसा आरोप लगाकर पीड़ित युवक-युवतियों ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली के गढ़ीवा निवासी सुधा देवी, अंदौली के चमन कुमार, बिंदकी के अजय कुमार, खासमऊ खागा की रहने वाली पूनम देवी, रामपुर थरियांव की पूनम मौर्य आदि ने सदर कोतवाली जाकर तहरीर दी. तहरीर में आरोप लगाया कि, शहर के कलक्टरगंज, थरियांव थाना क्षेत्र व रायबरेली जिले की तीन महिला संचालकों ने कंप्यूटर प्रशिक्षण देने का झांसा देकर लाखों रुपये हड़प लिए. अगस्त 2021 में प्रशिक्षण के लिए प्रति बेरोजगार बारह-बारह हजार रुपये जमा कराए थे और कुछ महीने बाद रुपये वापस कर 18 हजार रुपये प्रतिमाह नौकरी देने का भी आश्वासन किया था, लेकिन अब कार्यालय बंद कर दिया और काल करने पर मोबाइल फोन बंद है.

वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रभूनाथ यादव (Prabhu Nath Yadav) ने बताया कि, पीड़ित युवक-युवतियों की तहरीर आई है जिस पर जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.