Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejrival) के घर के बाहर कश्मीरी हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार दोपहर में जोरदार प्रदर्शन किया. भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास के बाहर जुटे प्रदर्शनकारी पुलिस बैरिकेड तोड़कर मुख्यमंत्री आवास के गेट तक पहुंच गए. गेट के बाहर लगे बैरियर के साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया.

वहीं, गेट पर प्रदर्शनकारियों ने नारंगी पेंट करने की भी कोशिश की. इस बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने तेजस्वी सूर्या सहित कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया है.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर ये जानकारी साझा की है.

उधर, इस मामले में डीसीपी (DCP) उत्तरी जिला सागर सिंह कलसी ने बताया कि, बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया, सीसीटीवी पर भी हमला किया, सीएम आवास के बाहर पेंट (रंग) भी फेंका. इस मामले में हमने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल शांति है, अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलते ही एफआईआर (FIR) दर्ज की जाएगी.

आप नेता और पंजाब से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा किया गया हमला बेहद निंदनीय है. पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े.
पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.