Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के कुशल मजरे गोकना गांव में रविवार की सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें फतेहपुर का बदमाश घायल हो गया. बताया जा रहा कि, उसके दोनों पैरों में गोली लगी है. वहीँ, एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार भी हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार हो रही चेन स्नैचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसओजी को लगाया था. शहर में लगे सीसी कैमरों के फुटेज से बदमाशों का चिन्हीकरण कर लिया गया था और उनकी तलाश की जा रही थी. रविवार को दो बदमाशों की ऊंचाहार मेंहोने की जानकारी मिली थी.

एसओजी (SOG) प्रभारी अमरेश त्रिपाठी (Amresh Tripathi) ने शहर और ऊंचाहार पुलिस के साथ उनकी घेराबंदी की. जिसके बाद ऊंचाहार के पूरे कुशल मजरे गोकना गांव के पास बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस की चेतावनी सुनने के बाद भी बदमाश रुके नहीं और फायरिग शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने भी फायरिग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर भाग निकला.

पुलिस की गोली से घायल फतेहपुर के एजाज अहमद (Ejaz Ahmad) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके दूसरे साथी और लूट का माल खरीदने वालों की तलाश की जा रही है. सूचना के अनुसार, चेन स्नेचर्स के गिरोह के सभी सदस्य फतेहपुर के बताए जा रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार (Shlok Kumar) ने बताया कि, शहर में हुई चेन लूट की वारदातों में एजाज अहमद शामिल था. उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. इन वारदातों में शामिल बदमाश के साथियों का भी पता लगाया जा रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.