Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में ठगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है. हैरानी की बात यह है कि, इन पर कानून व्यवस्था भी लगाम नहीं लगा पा रही है. ठगी का एक और मामला सामने आया है. विदेश भेजने के नाम पर एक ट्रैवेल्स संचालक व उसके साथी ने करीब 20 बेरोजगारों से 15 लाख से अधिक रुपये ऐंठ लिए. उन्होंने थरियांव थाने में आरोपित ठग के खिलाफ तहरीर दी तो, उन्हें कोतवाली भेज दिया गया.

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, थरियांव थाने के मानपुर निवासी श्रीकृष्ण लोधी (Shri Krishna Lodhi) व पियूष लोधी (Piyush Lodhi) ने बताया कि, शहर के शांतीनगर में खतीब निवासी काजी का पुरवा, थरियांव एक ट्रैवेल्स एजेंसी चलाता है. इंडोनेशिया के पास मुस्लिम बाहुल्य देश ब्रूनेई में आफिस ब्वाय के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया था और विदेश भेजने के नाम पर करीब 20 बेरोजगारों से ट्रैवेल्स संचालक ने फरवरी मार्च 2022 में लाखों रुपये ऐंठ लिए, इसके बाद 8 अप्रैल को विदेश भेजने के लिए कोलकता बुलवाया. विदेश जाने की तैयारी करने के बाद जब संचालक के पास फोन मिलाया तो फोन स्विच आफ था. शंका होने पर सभी ट्रैवेल्स कार्यालय पहुँचे तो वहाँ ताला लगा था.

बताते है कि, उक्त ट्रैवेल्स संचालक ने अधिकतर बेरोजगारों के पासपोर्स भी जमा कर लिए हैं. ठगी के शिकार होने का एहसास होने पर उन सभी ने थरियांव थाने में तहरीर दी है.

मामले में उलझी थरियांव व कोतवाली पुलिस

थरियांव थाना प्रभारी अमर सिंह रघुवंशी (Amar Singh Raghuvanshi) ने बताया कि, खतीब निवासी काजी का पुरवा, थरियांव के खिलाफ तहरीर आई थी, लेकिन रुपयों का लेन-देन सदर कोतवाली में हुआ है. पीडि़त उनके थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इसलिए पीडि़तों को सदर कोतवाली भेज दिया गया है.

उधर शहर कोतवाल आनंद प्रकाश शुक्ला (Anand Prakash Shukla) ने बताया कि, मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.