Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में मच्छरों से बचाव के लिए सुलगाए गए कंडों से बिस्तर में आग लग गयी, जिसके चलते एक बेटी की मौत हो गयी. वहीं, पिता संग दूसरी बेटी बुरी तरह झुलस गयी.

यह है पूरा मामला

जाफरगंज थाने के सहिमलपुर गांव निवासी अजय यादव (Ajay Yadav) की मां श्रीमती, पत्नी रेखा देवी, सात वर्षीय पुत्री गौरी व पांच वर्षीय छोटी आंगन में चारपाई पर शनिवार की रात सो रही थी. रात में मच्छरों से बचाव के लिए पत्नी ने लोहे के तसले में कंड़े सुलगा दिए, ताकि धुएं से मच्छर भाग जाएं, इसके बाद सास के साथ गांव में चल रहे देवी जागरण का कार्यक्रम देखने चली गईं. घर पर पिता व दो पुत्रियां मौजूद थे. जिस चारपाई के पास गौरी सोई थी उसी जगह कंड़े सुलग रहे थे, रात में गौरी बच्ची के बिस्तर में आग लग गई.

आग की चपेट में आकर बच्ची चिल्लाई तो पास में सोए पिता ने शोर मचाया और किसी तरह से आग बुझाई. इस दौरान पिता व दोनों पुत्रियां बुरी तरह झुलस गईं. गौरी की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए रात में ही सीएचसी बिंदकी (CHC Bindki) ले जाया गया. यहां पर हालात बिगड़ जाने पर दोनों को चिकित्सक ने कानपुर रेफर कर दिया. जहां एलएलआर हास्पिटल में डॉक्टरों ने गौरी को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी होने पर एसडीएम अवधेश कुमार निगम (SDM Awdhesh Kumar Nigam) पीड़ित के घर पहुंचे. एसडीएम ने बताया कि, आग से पिता व पुत्री झुलसे हैं. जिसमे बड़ी पुत्री की मौत हो गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.