दुनिया का हर देश कोरोना (Coronavirus) का इलाज और वैक्सीन ढूंढने में लगा है. बड़े से बड़ा वैज्ञानिक भी अब तक इस काम को संभव नहीं कर पाए हैं, लेकिन इसी बीच भाजपा (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा (sadhvi pragya) का चौंका देने वाला बयान आता है. उनका कहना है की दिन में 5 बार हनुमान चालीसा (hanuman Chalisa) का पाठ करने से कोरोना खत्म हो जायेगा.

साध्वी प्रज्ञा यूं तो अक्सर ही अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहती हैं. बता दें की साध्वी भोपाल की लोकसभा सीट से सांसद चुनी गयी हैं. उन्होंने लोगों से tweet करके हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील की है.

साध्वी प्रज्ञा ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें’.

उन्होंने आगे लिखा, ‘आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें, 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें.’ बता दें की 5 अगस्त को अयोध्या के राम मंदिर का शिलान्यास कार्यक्रम है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े लोग शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें… कुछ लोगों को लगता है की राम मंदिर बनवाने से कोरोना खत्म हो जायेगा : शरद पवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *