बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई हैं। उन्हें एजेंसी द्वारा उनके और उनके मैनेजर के कथित चैट सामने आने के बाद बुलाया गया। दीपिका को ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

वह सुबह 10 बजे से पहले एनसीबी कार्यालय पहुंच गईं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि उनसे उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ कथित ड्रग चैट के बारे में पूछताछ की जाएगी।

उनसे यह भी पूछा जाएगा कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं, तो किससे मंगाती हैं और कहां से उन्होंने ड्रग खरीदा और क्या ड्रग्स अपने लिए खरीदे गए या किसी और के लिए।

उनसे यह भी पूछताछ की जाएगी कि क्या वह अभी भी ड्रग्स का सेवन करती हैं या नहीं। साल 2017 के चैट में खुलासा हुआ कि सभी कोको क्लब में थे जब उन्होंने करिश्मा को ड्रग्स लाने के लिए कहा था।

दीपिका के अलावा, एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

एनसीबी ने शनिवार को करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले शुक्रवार को एनसीबी द्वारा उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई।

एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज प्रसाद रवि और करिश्मा से पूछताछ की है।

एनसीबी ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और प्रख्यात निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के बाद एनसीबी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत ड्रग्स का मामला दर्ज किया था।

Source: IANS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *