• Hyderabad शहर की पुलिस ने शहर में छह साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

हैदराबाद पुलिस ने 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में फरार आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार(Anjani Kumar) ने मंगलवार को कहा कि कोई भी व्यक्ति जो आरोपी पल्लकोंडा राजू(Pallakonda Raju) (30) की गिरफ्तारी के लिए सूचना या सुराग देगा, उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

“गंभीर प्रयासों के बावजूद, हैदराबाद शहर के सैदाबाद पुलिस स्टेशन (East Zone) में 6 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में वांछित आरोपी पल्लकोंडा राजू(Pallakonda Raju) (30) अभी भी फरार है।” आधिकारिक प्रेस नोट ने कहा.

आधिकारिक प्रेस नोट

तेलंगाना में हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में 9 सितंबर को 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

नाबालिग की मौत से हैदराबाद के सैदाबाद पुलिस सीमा के तहत इलाके में कोहराम मच गया। पीड़िता के माता-पिता ने सैकड़ों स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और 10 सितंबर को चंपापेट रोड(Champapet road) को जाम कर दिया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *