Bihar: Patna, 20 सितंबर (IANS). बिहार के समस्तीपुर जिले में करीब आधा दर्जन लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

दरअसल, पीड़ित लड़की अपने दोस्त मनीष कुमार के साथ देर रात रोसड़ा से पैदल चलकर घर लौट रही थी। जब ये दोनों सिंघिया पुल के पास पहुंचे तब दिलीप ठाकुर और कैलाश महतो ने दोनों को पकड़ लिया और चाकू दिखाकर सुनसान जगह पर ले गए.

इसके बाद, उन दो आरोपियों ने अपने दो और दोस्त राम ललित सिंह व पप्पू कुमार को कॉल करके बुला लिया था। फिर चारों ने मिलकर लड़की और उसके दोस्त को पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर चारों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

मालूम हो कि आरोपि ललित ने पप्पू के मोबाइल से नाबालिग लड़की के साथ हो रहे दुष्कर्म का वीडियो बनाया था. जानकारी के अनुसार पीड़िता ने विभूतिपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई थी.

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मनीष कुमार, दिलीप ठाकुर, पप्पू कुमार और रामललित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. जबकि पुलिस ने रेप का वीडियो बनाने वाले मोबाइल को भी जब्त कर लिया है.

रविवार तड़के आरोपी जब पीड़िता को छोड़कर गया तो दोनों नाबालिगों ने विभूतिपुर थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई.

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का काफी खून बह रहा था और उसे तुरंत रोशरा अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और वह बयान नहीं दे पा रही है.

विभूतिपुर के एसएचओ राजीव लाल पंडित ने कहा, जैसे ही पीड़ित ने घटना की जानकारी दी, हमने आरोपी व्यक्तियों के घरों पर छापा मारने के लिए एक टीम का गठन किया. कुछ आरोपियों की अब पहचान हो गई है. हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है और मामला महिला पुलिस थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *