• 13 October 2021
  • Desk
  • 0

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार (13 अक्टूबर) को आगामी टी 20 विश्व कप से पहले पुरुष टीम की नई जर्सी का अनावरण किया.

भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स के साथ बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी का अनावरण किया. बीसीसीआई ने कहा कि जर्सी प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है.

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, “बिलियन चीयर्स जर्सी प्रस्तुत कर रहा हूं! जर्सी पर पैटर्न प्रशंसकों के अरबों जयकारों से प्रेरित है. #ShowYourGame@mpl_sport के लिए तैयार हो जाइए.”

पहनने के लिए तैयार पॉलिएस्टर जेकक्वार्ड प्रोडक्ट अपने सुपर-फास्टमॉइस्चर और जल्दी सुखाने वाले गुणों के साथ आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है.

“टीम इंडिया की आधिकारिक T20 और ODI जर्सी पहनकर भारत के 2021 T20 विश्व कप अभियान का हिस्सा बनें. विराट कोहली और लड़के इस नेवी ब्लू जर्सी को पहले क्रिकेट विश्व कप में महामारी के बाद और सीमित ओवर के क्रिकेट में खेलेंगे। उसके बाद मैच,” एमपीएल स्पोर्ट्स ने लिखा.

टी20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच ग्रुप बी के पहले दौर के मुकाबले से होगी। शाम के मैच में ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश आपस में भिड़ेंगी. आयरलैंड, नीदरलैंड, श्रीलंका और नामीबिया – ग्रुप ए बना रहे हैं – अगले दिन अबू धाबी में कार्रवाई करेंगे, जिसमें राउंड 1 मैच 22 अक्टूबर तक चलेंगे.

प्रत्येक समूह में शीर्ष दो टीमें 23 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण के लिए आगे बढ़ेंगी. पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा. दूसरा सेमीफाइनल नवंबर को दुबई द्वारा आयोजित किया जाएगा. 11 दोनों सेमीफाइनल में रिजर्व डे होते हैं. टूर्नामेंट का मार्की क्लैश 14 नवंबर, रविवार को दुबई में होगा, जिसमें सोमवार को फाइनल के लिए रिजर्व डे होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *