मुंबई. जब फैशन की बात आती है, तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर पोशाक को अच्छा बना सकती हैं. पारंपरिक पोशाक से लेकर कैजुअल वेस्टर्न कपड़ो तक, कैटरीना सबके लिए फैशन गोल सेट करने में कभी असफल नहीं होती हैं. अभिनेत्री नवीनतम तस्वीरों में लुभावनी लग रही है जिसमें उन्हें इक्का-दुक्का फैशन डिजाइनर सब्यसाची की अलमारियों से लहंगा पहने देखा जा सकता है. शुक्रवार को कैटरीना ने अपने हालिया फैशन फोटोशूट में दशहरे पर अपने इंस्टाग्राम परिवार को शुभकामनाएं दीं.

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) -स्टारर सूर्यवंशी अगले महीने स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है और अभिनेत्री ने अपनी फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है. कैटरीना ने यह शानदार लहंगा अपने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान पहना था। उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को दशहरा की शुभकामनाएं देने के लिए तस्वीरें साझा की और अपनी सूर्यवंशी यात्रा की शुरुआत की भी घोषणा की.

लाल और पीले रंग के इस लहंगे में कैटरीना कैफ को देखने लायक था। कटरीना का लहंगा फुल स्लीव्स रेड चोली के साथ राउंड नेकलाइन के साथ आया था. उनकी स्कर्ट और दुपट्टे दोनों में फ्लोरल प्रिंट डिटेलिंग थी. दुपट्टे में सरहद पर गोल्डन जरी का काम चल रहा था. कैटरीना ने अपने लुक को स्टोन जड़े ब्लू ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. कैटरीना कैफ ने अपनी अभिव्यंजक आँखों और मुस्कान को सारी बातें करने दिया.

“यह दिन सभी के लिए एक शुभ और सुखद शुरुआत हो, और हमारे लिए #Sooryavanshi यात्रा शुरू करते हुए,” उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *