Fatehpur : पुखरायां-चौडगरा रोड पर मझिलेगांव के पास बाइक सवार दंपती व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए CHC लाया गया. यहां पर पति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल पुत्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

जनपद कानपुर थाना कल्यानपुर के इटरा गांव निवासी 50 वर्षीय कैलाश यादव (Kailash yadav), पत्नी 45 वर्षीय सुनीता देवी (Sunita devi) 25 वर्षीय पुत्र ब्रजेश (Brajesh) के साथ पुत्र के विवाह का निमंत्रण कार्ड देने बुधवार को बिंदकी कोतवाली के सदान-बदान का पुरवा गांव आ रहे थे. देर शाम रास्ते में पुखरायां-चौडगरा मार्ग में मझिलेगांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पुलिस मौके में पहुंची. तीनों घायलों को एंबुलेंस से CHC लाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने कैलाश यादव को मृत घोषित कर दिया. पुत्र ब्रजेश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

मृतक की पत्नी सुनीता देवी

थाने के उप निरीक्षक शिव सिंह (Shiv singh) ने बताया युवक की मौत हुई है. मां व बेटे गंभीर रूप से घायल हैं.

20 जनवरी को ब्रजेश की है शादी

दिवंगत कैलाश यादव के पुत्र ब्रजेश यादव की 20 जनवरी को शादी थी. शादी का कार्ड देने के लिए कैलाश पत्नी व पुत्र के साथ ससुराल आ रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे की सूचना पर दिवंगत के स्वजनों को दी गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *