Fatehpur : फतेहपुर के गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के वलीपुर (Walipur) गांव में सड़क किनारे एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

शुक्रवार सुबह वलीपुर गांव स्थित सड़क किनारे एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के मुताबिक, महिला नीला कुर्ता, गुलाबी लैगी, स्वेटर लाल रंग का दुपट्टा पहने थी. पुलिस के काफी प्रयासों के बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी है. इसके बाद ग्राम प्रधान की तहरीर पर अज्ञात के नाम पर पंचनामा भर कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि, महिला की पहचान न हो पाए इसलिए हत्यारों ने उसके चेहरे और सिर को कुचल कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया.

सीओ (CO) जाफरगंज संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बताया कि, एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है. ग्राम प्रधान की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *