Fatehpur : फतेहपुर के गाजीपुर इलाके में घर से शौचालय जाने को निकली नाबालिग लड़की को गांव के ही एक युवक ने अगवा कर लिया. बताते है कि, पूरी रात गांव के बाहर एक कोठरी में रखकर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग को ढूंढ निकाला. थाने में शादी की बात पर समझौता करने के बाद युवक शादी से मुकर गया. अब पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है जिसके चलते मामले की पीड़ित नाबालिग ने मां के साथ जाकर एसपी (SP) से शिकायत की है.

यह है पूरा मामला

गाज़ीपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की 24 जनवरी की रात घर के बाहर बने शौचालय जा रही थी, उसी दौरान गांव के ही एक सजातीय युवक ने उसे अगवा कर जंगल में बनी कोठरी में ले जाकर दुष्कर्म किया. बेटी का पता न लगने पर लड़की की मां सुबह थाने पहुंची.

मां ने बताया कि, शिकायत के बाद पुलिस बेटी को खोजकर थाने लाई. बेटी ने थाने में युवक और उसके सहयोगियों के खिलाफ बयान दिए जिसके बाद पुलिस ने सादे कागजात में बेटी के हस्ताक्षर कराए.

इसी बीच गांव के ही एक जनप्रतिनिधि भी पहुंच गए. उन्होंने शादी कराने का भरोसा देकर समझौता करा दिया. घटना के दो दिन बाद ही युवक और उसके परिवार के लोगों ने शादी से मना कर दिया.

थानाध्यक्ष संगम लाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *